पेज

मेरी अनुमति के बिना मेरे ब्लॉग से कोई भी पोस्ट कहीं न लगाई जाये और न ही मेरे नाम और चित्र का प्रयोग किया जाये

my free copyright

MyFreeCopyright.com Registered & Protected

मंगलवार, 28 सितंबर 2021

मुक्ति

                              छोड़ दें सब कुछ और कहीं गुम हो जाएं

ज़िन्दगी के पन्ने पर एक इबारत ये भी लिख जाएं

बहुत शोर है
बहुत शोर
अब तो खामोशी में भी
फिर किस सन्नाटे से आँख मिलाएं

मैंने मौन के अंधेरे ओढ़े हैं
मुझे रौशनियों से न बहलाओ

मैं एक रुके हुए समय की बुझती लौ हूँ
मेरी अंतिम साँस पर न पहरे लगाओ

जाने दो
मुक्त होने दो
मैंने मुक्ति के बीजमंत्र से लिखी हैं नयी ऋचाएं

2 टिप्‍पणियां:

Anita ने कहा…

मुक्ति की तलाश में ही हर सवाल का जवाब है

Miller Maxwel ने कहा…

What’s up, I wish for to subscribe for this website to get latest updates, therefore where can I do it please help out.

bsc first year result